Loading the player...

अगर सुहागरात पर खून ना निकला तो !! First Time $ex Karne Ke Tarike

  • अगर सुहागरात पर खून ना निकला तो !! First Time $ex Karne Ke Tarike
    sex karne ka tarika
    desi health tips
    humbistari ke adaab
    “क्या बहुत aggressive fingering से hymen टूट सकती है?”
    कुछ cases में ऐसा हो सकता है। ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप ये करते वक़्त कितनी सावधानी व gentleness बरतती हैं। और अगर hymen ब्रेक हो जाती है, तो आपको थोड़ा सा दर्द व ब्लीडिंग हो सकती है।
    “क्या सेक्स से पहले उस एरिया को वेक्स करवाना चाहिए.....क्या इससे act में कोई फर्क पड़ता है?”
    जी नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप वहां वेक्स करवाना चाहती हैं या नहीं ये आपके कम्फर्ट और पर्सनल taste पर निर्भर करता है।
    “क्या मुझे थूकना चाहिए या निगलना चाहिए?”
    ये पूरी तरह आपकी चॉइस है। असल में इसके लिए कोई rule नहीं है। हो सकता है कि इसका taste आपकी taste buds को पसंद ना आए, तो आप इसे थूक सकती हैं। लेकिन अगर आपको इसे निगलने में कोई तकलीफ नहीं है, तो आराम से swallow कर लें! दोनों ही सूरतों में कोई रिस्क नहीं है।
    “उसने पूरी तरह से मेरे अंदर enter नहीं किया, लेकिन उसकी penis मेरी clitoris को stimulate कर रही थी....मुझे नहीं पता ये क्या था – लेकिन हमने सेक्स नहीं किया। क्या मैं pregnant हो सकती हूँ?”
    जब भी genital contact की बात हो, तब हमेशा....हमेशा condom का इस्तेमाल करना बढ़िया आइडिया है। Fact ये है कि जब तक लड़का climax तक नहीं पहुंचता है, तब तक आपके pregnant होने के कोई chances नहीं हैं। लेकिन ये अच्छा आइडिया है कि आप कोई chance ना लें और contraception का इस्तेमाल करें, क्योंकि ऐसे पलों में आप बड़ी आसानी से carried away हो जाती हैं। इसके अलावा आपको STI’s से भी सावधानी रखनी चाहिए। अपने पार्टनर से condom इस्तेमाल करने के बारे में बात ज़रूर करें!
    बेहतर है ये पोजिशंस अपनाई जाएं-
    1. मिशनरी पोजिशन : इसे मैन ऑन टॉप पोजिशन भी कहा जाता है। यह पोजिशन प्रेगनेंट होने के लिए बेस्ट है। ऐसा इसलिए, क्योंकि इससे डीप पेनिट्रेशन होता है और स्पर्म्स सर्विक्स के पास रीलीज होते हैं।
    2. हिप्स ऊंचाई पर रखें : सेक्स के दौरान तकिए की मदद से हिप्स को थोड़ा ऊपर उठाना कंसीव करने में मदद करता है, क्योंकि इससे फीमेल सर्विक्स को मेल स्पर्म्स को रीसीव करने में आसानी रहती है।
    3 . डॉगी स्टाइल : इसे रीयर एंट्री पोजिशन कहते हैं, जिसमें सेक्स के दौरान पुरुष रीयर साइड से पेनिट्रेशन करता है। इस पोजिशन में भी स्पर्म फीमेल सर्विक्स के पास डिपॉजिट होते हैं, जिससे कॉन्सेप्शन की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।
    4. साइड बाइ साइड : अगल-बगल लेटकर इंटरकोर्स करना भी कंसीव करने के लिए मददगार होता है, क्योंकि इससे सर्विक्स को मेल स्पर्म्स रिसीव करने में मदद मिलती है।
    5. ऑर्गैज़म जरूरी : सबसे जरूरी है ऑर्गैज़म। हालांकि, इसका सेक्शुअल पोजिशन से तो कोई लेना देना नहीं है, लेकिन इंटरकोर्स के दौरान फीमेल को भी ऑर्गैजम होना बेहद जरूरी है। स्टडीज़ के मुताबिक आर्गैज़म के दौरान फीमेल ऑर्गन में कुछ इस तरह का कॉन्ट्रैक्शन होता है, जिससे स्पर्म्स सर्विक्स की तरफ पुश होते हैं।
    increase sex time tips in hindi

    Category : India

    #अगर#सुहागरात#पर#खून#ना#निकला#तो#first#time#karne#ke#tarike

arrow_drop_up